कोडरमा में दहेज की बली चढ़ी बेटी : पुलिस ने संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता का शव किया बरामद, आरोपी पति गिरफ्तार

Edited By:  |
koderma mai dahej ki bali charhi beti koderma mai dahej ki bali charhi beti

कोडरमा : बड़ी खबर कोडरमा से जहां डोमचांच थाना क्षेत्र के महेशपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव बरामद किया गया है. मृतका की मां के आवेदन पर डोमचांच थाने में पति, सास, ससुर के अलावा अन्य लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.


बता दें कि कोडरमा की एक और बेटी दहेज की बलि चढ़ गई. मामला डोमचांच थाना क्षेत्र के महेशपुर का है, जहां संदिग्ध परिस्थितियों में 4 महीने पहले ब्याही गई दुर्गा का शव बरामद किया गया है.


घटना के संबंध में मृतका की मां ने बताया कि मई महीने में दान दहेज देकर अपनी बेटी की शादी की थी,लेकिन दहेज लोभियों के द्वारा मोटरसाइकिल की मांग की जा रही थी और नहीं देने पर उसकी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी गई.

दुर्गा की मौत के बाद उसका पति मोनू कुमार समेत तमाम ससुराल वाले फरार हो गए. मृतका की मां के आवेदन पर डोमचांच थाने में पति, सास, ससुर के अलावा अन्य लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

कोडरमा एसपी अनुदीप सिंह ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है और जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मई महीने में तिलैया थाना क्षेत्र के तिलैया बस्ती की रहने वाली दुर्गा का विवाह पूरे विधि विधान से डोमचांच थाना क्षेत्र के महेशपुर के रहने वाले मोनू राम से की गई थी. दहेज हत्या के इस मामले को लेकर फिलहाल पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा


Copy