'JDU ने 30 वोट लाकर बनाया कीर्तिमान' : केजरीवाल के सहारे नीतीश को दिखाया आइना, BJP बोली- तेजस्वी को दीजिए कमान

Edited By:  |
Reported By:
KEJRIWAL KE KEJRIWAL KE

PATNA : जेडीयू ने 30 वोट लाकर गुजरात में सबसे कम वोट का कीर्तिमान बना दिया है। चुनाव आयोग के मुताबिक बीजेपी ने जहां रिकार्ड तोड़ 52.50 फीसदी वोट हासिल किए हैं वहीं जेडीयू ने शून्य फीसदी मत प्राप्त किया है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने सीएम नीतीश कुमार को यह आंकड़ां दिखाते हुआ आइना दिखाया है। इसके लिए उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का सहारा लिया है। उनके काम की तारीफ करने से भी गुरेज नहीं किया है। वहीं सुशील मोदी ने कहा कि अब तेजस्वी यादव को कमान सौंपने का वक्त आ गया है।

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जहां बीजेपी ने गुजरात में 156 सीट जीतकर रिकॉर्ड कायम किया वहीं जेडीयू के बापूनगर विधानसभा के उम्मीदवार पठान इम्तियाज सिदखान ने 30 वोट लाकर गुजरात में सबसे कम वोट लाने का रिकॉर्ड बनाया है। चुनाव आयोग के मुताबिक बीजेपी को 52.50 प्रतिशत मत मिला वहीं जेडीयू को शून्य प्रतिशत मत प्राप्त हुए।

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि गुजरात मनें ने 13 प्रतिशत वोट प्राप्त कर राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा प्राप्त कर लिया वहीं जेडीयू 0% मत प्राप्त कर क्षेत्रीय पार्टी के दर्जे तक सीमित रह गई। मोदी ने कहा कि विपक्षी एकता मरे हुए घोड़े के समान है जिसको जितनी भी चाबुक लगाई जाए वह घोड़ा और खड़ा नहीं हो सकता। अरविंद केजरीवाल ने अपने बलबूते दो राज्यों में सरकार और राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा आप को दिला दिया। वहीं नीतीश कुमार अपने गृह राज्य में भी बड़ी मुश्किल 45 सीट अपनी पार्टी को जिता पाए।

सुशील मोदी ने कहा कि कुढ़नी और गुजरात पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह चुप क्यों है? ललन सिंह की दूसरी पारी की शुरुआत हार से हो रही है। बेहतर है कि जेडीयू अपना विलय आरजेडी में कर तेजस्वी को बिहार की कमान सौंप दें।


Copy