Jammu- Kashmir Terrorist Attack : आतंकियों ने फिर से तीन बिहारी मजदूर को मारी गोली ,दो की मौत

Edited By:  |
KASHMIR ME BIHARI MAJDOOR KI AATANKIO NE KI HATYA KASHMIR ME BIHARI MAJDOOR KI AATANKIO NE KI HATYA

PATNA: बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से है जहां आतंकियों ने फिर से निर्दोष बिहारी मजदूरों को अपना निशाना बनाया है।आतंकियों ने आज बिहार के तीन मजदूरों की गोली मारी है जिसमें से दो की मौत मौके पर हो गयी है जबकि एक मजदूर घायल है,जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इनकी पहचान राजा ऋषिदेव, योगोन्द्र ऋषिदेव और चुनचुन ऋषिदेव के रुप में की गई है।आतंकियों ने यह घटना दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले के लारन गंजीपोरा में अंजाम दिया है।आंतकियों के इस हिंसक कार्रवाई के बाद सुरक्षाबलों ने संबंधित इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू की है।आतंकियों द्वारा लगातार निर्दोष लोगों को निशाना बनाये जाने से पूरे जम्मू कश्मीर में दहशत के माहौल कायम हो गया है।

गौरतलब है कि बीते दिन आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी.इसमें श्रीनगर में बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार को निशाना बनाया गया था. वहीं पुलवामा में यूपी के निवासी सगीर अहमद को भी मार डाला गया था।आंतकियों ने पहले मृतक की आईडी देखी और उसके बाद गोली मार दी थी।

दरअसल आतंकियों ने नई रणनीति के तहत अप्रवासी लोगों को निशाना बना रहें हैं ।इसमें सबसे ज्यादा टारगेट अभी तक बिहार के मजदूर ही हुए हैं।

वहीं लगातार हो रही आंतकी घटना को लेकर जम्मू कश्मीर सरकार भी अलर्ट हुई है।आज की घटना के बाद वहां की पुलिस ने एक इमरजेंसी एडवायजरी जारी की है,जिसमें बाहरी मजदूरों को सेना एवं पुलिस के कैंप में लगाने की बात कही है।


Copy