कशिश न्यूज की खबर का असर : बेटी को मिला इंसाफ, माता-पिता समेत 3 अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
kashish news ki khabar ka asar kashish news ki khabar ka asar

समस्तीपुर : कशिश न्यूज की खबर का बड़ा असर देखने को मिला जंहा पुलिस ने पैसों के लिए नाबालिग से धंधा कराने के आरोप में माता-पिता समेत 3 को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले में सिंघिया थाने के ASI पर भी होगी कारवाई।

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था जिसमे एक लड़की अपने ही माता पिता पर आरोप लगते हुए कह रही थी कि उससे जबरदस्ती गलत काम करवाया जाता है। साथ ही एक सिंघीया थाना का ASI मनोज कुमार चौधरी पर भी उससे दुष्कर्म करने का लगाया था। इतना ही नहीं पीड़िता ने वीडियो वायरल कर लोगों से अपनी जान बचाने की गुहार लगाई थी।

इस खबर को कशिश न्यूज़ ने प्रमुखता से दिखाया जिसके बाद एसपी हृदयकांत ने रोसड़ा एसडीपीओ को जांच का आदेश दिया था उसके बाद महिला थाना ने वीडियो के आधार पर कार्यवाई करते हुए पीड़ित लड़की से पूछताछ कर थाने में आवेदन देकर एफआईआर की गई और त्वरित कार्यवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया । जिसमे पीड़ित लड़की के माता पिता और एक अन्य की गिरफ्तारी हुई है।

वही एएसआई मनोज कुमार चौधरी पर भी कार्यवाई करने की बात कहते हुए रोसड़ा एसडीपीओ शहरयार अख्तर ने बताया कि लड़की को महिला थाने की अभिरक्षा में मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है वहीं उसके माता पिता समेत एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। एफआईआर के आधार पर अन्य और भी अभियुक्त पर भी कार्यवाई की जाएगी ।


Copy