एक्टर कार्तिक आर्यन को पहचानना हुआ मुश्किल : बना ली ऐसी हालत कि देखकर फैंस हैं हैरान

Edited By:  |
Karthik Aryan's movie Poster of 'Chandu Champion' released Karthik Aryan's movie Poster of 'Chandu Champion' released

ENTERTAINMENT DESK :बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर बुधवार को रिलीज कर दिया गया। कार्तिक आर्यन ने खुद इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा है कि "चैंपियन आ रहा है"। मेरे करियर की सबसे खास और चुनौतीपूर्ण फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।"

लंबे वक्त से डायट पर थे एक्टर

इस फिल्म के पोस्टर में कार्तिक आर्यन को पहचानना मुश्किल हो रहा है। कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' के लिए लंबे वक्त से डायट पर थे। फिल्म के लिए न सिर्फ कार्तिक ने खास डाइट ली बल्कि मीठा खाना भी छोड़ दिया था। इसके अलावा उन्होंने रेसलिंग की कड़ी ट्रेनिंग की थी।

चंदू चैंपियन का पहले पोस्टर हुआ रिलीज़

चंदू चैंपियन' का फर्स्ट लुक पोस्टर उम्मीद से परे है। ये शॉकिंग और बेहद अनोखा है। पोस्टर में कार्तिक आर्यन काफी लीन बॉडी वाले लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने लंगोट पहना हुआ है और मिट्टी से सने हुए दौड़ लगा रहे हैं। कार्तिक आर्यन की यह पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई है और कमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं।

फिल्म रिलीज से उठा पर्दा

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 'चंदू चैंपियन' इस साल की सबसे बड़ी रिलीज फिल्मों में से एक होने वाली है। ये फिल्म साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के ज्वाइंट प्रोडक्शन में बनी हैं। फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है। पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट 14 जून 2024 दिखाई दे रही है। इस पोस्टर को देखने और फिल्म रिलीज डेट जानने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

(लक्ष्मी की रिपोर्ट)