कन्हैया 22 अक्टूबर को आएंगे पटना : लालू-तेजस्वी के खिलाफ करेंगे चुनाव प्रचार

Edited By:  |
Kanhaiya will come to Patna on October 22 Will campaign against Lalu-Tejashwi Kanhaiya will come to Patna on October 22 Will campaign against Lalu-Tejashwi

PATNA : कांग्रेस पार्टी की सदयस्ता लेने के बाद पहली बार कन्हैया कुमार 22 अक्टूबर को पटना आ रहे हैं। तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। लालू यादव और तेजस्वी यादव के खिलाफ कन्हैया कुमार कांग्रेस के तरफ चुनाव प्रचार करेंगे।

22 अक्टूबर को कन्हैया कुमार पटना पहुंच रहे हैं। कन्हैया के पटना पहुंचने के बाद बिहार की सियासी फिजां बदलने वाली हैं, क्योंकि कन्हैया विधानसभा उपचुनाव में महागठबंधन के सबसे बड़े घटक दल के खिलाफ ही चुनाव प्रचार में उतरने वाले हैं।

बता दें कि बिहार में दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर महागठबंधन के दो बड़े घटक दल आरजेडी और कांग्रेस आमने-सामने हैं। ऐसे में दोनों सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर में मुकाबला दिलचस्प हो गया है। आरजेडी और कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है।

आरजेडी की ओर से जहां लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव प्रचार करने उतरेंगे। वहीं कांग्रेस ने इनसे मुकाबले के लिए एक भारी भरकम टीम उतार दी है।कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की टीम में बिहार के नेताओं के अलावा हाल ही में कांग्रेस में आए कन्हैया कुमार को शामिल किया गया है।