जन्मदाता बना जिस्म का सौदागर ! : पुलिस और जनप्रतिनिधि भी पाप में बने भागीदार, जाने पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
jnmdata bna jism ka saudagar jnmdata bna jism ka saudagar

समस्तीपुर : रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है समस्तीपुर जिले से जहां एक बेटी ने अपने पिता और चाचा समेत पुलिस कर्मी और पूर्व मुखिया पर रेप का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़िता ने अपनी मां पर भी पैसों के लिये रेप करवाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने न्याय के लिए एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे एक शख्स पीड़िता से जबरदस्ती करते नजर आ रहा है।

मामला समस्तीपुर के सिंघिया थाना इलाके का है जहां 15 वर्षीय लड़की ने अपने परिजनों पर उसकी आबरू का सौदा करने का आरोप लगा दिया है। पीड़िता वीडियो बना कर लोगों से मदद मांग रही है। पीड़िता ने वीडियो में कहा है कि मेरा घर समस्तीपुर में है। मेरे पिता और चाचा रोज मेरे साथ बलात्कार करते हैं। मेरे पापा और मेरी माँ पैसे के लिए दूसरे लोगों से मेरा रेप करवाते है। मेरे मना करने पर मेरे साथ बुरी तरह से मारपीट करते हैं। मेरे साथ रोज 20 से 25 लोग रेप करते हैं। मेरे पापा और मेरी माँ घर में ही शराब बेचते हैं और उसी लोग से पैसा लेकर मेरा रेप करवाते हैं। स्थानीय थाने का पुलिस वाला भी मेरे घर आता है शराब पीता है और मेरा रेप करता है। हमारे पंचायत के पूर्व मुखिया भी मेरे घर आता है शराब पीता है और मेरा रेप करता है। मैं बहुत घुट घुट कर जी रही हूं, मेरे साथ कोई मदद करने वाला नही है मैं बहुत असहाय हूँ मेरी मदद कीजिये नही तो ये लोग मुझे मार देंगे। पीड़िता ने आगे बताया कि मुझे मेरे ननिहाल में जो कि बिरौल अनुमंडल, दरभंगा में है वहां बंद करके रखा गया है और मुझे मारने की प्लानिंग की जा रही है।

वहीं इस सारे मामले को लेकर कशिश न्यूज़ के सहयोगी ने सिंघिया थानाध्यक्ष से फोनिक जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि 10 मिनट पूर्व मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है। लड़की के पिता कल लड़की की घर से भागने की बात को लेकर थाने आए थे लेकिन फिर फोन कर उन्होंने लड़की घर वापस आने की बात कही है । फ़िलहाल लड़की के बारे में पता लगाया जा रहा है की वह अभी कहां है। मामले की जांच कर दोषियों पर उचित कार्रवाई होगी। अगर इसमें पुलिस के भी कोई शामिल होगा तो उनपर भी कारवाई होगी। पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई हैं।


Copy