CRIME : महज एक रूपये की चॉकलेट के लिए किशोर को दी बहुत बड़ी सजा..

Edited By:  |
In Samastipur, a huge punishment was given to a teenager for a chocolate worth only one rupee. In Samastipur, a huge punishment was given to a teenager for a chocolate worth only one rupee.

DESK:-महज एक रूपये की चॉकलेट के लिए किशोर का हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई की है..इस बीच किशोर रहम की भीख मांगता रहा पर आरोपी पिटाी करते रहे...वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर को मुक्त करवाया आर आरोपी को गिरफ्तार किया है.



यह मामला समस्तीपुर जिला के सिंघिया थाना क्षेत्र अंतर्गत माहे गांव का है।पूरे मामले का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है.माह गांव के निवासी सह दुकानदार मोती साहू पर किशोर का हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है.इस पिटाई के दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा रही और वे मूकदर्शक बने रहे. मिली जानकारी के अऩुसार आरोपी दुकानदार मोती साहू ने एक रूपये की टॉफी की चोरी का आरोप लगाकर 16 साल के एक किशोर को पकड़ लिया और अन्य लोगों के सहयोग किशोर का हाथ-पैर रस्सी से बांध कर गांववालों के सामने पिटाई की.पिटाई के साथ ही गाड़ी साफ करने वाली प्रेशर मशीन के जरिए किशोर के मुंह पर पानी मारता रहा। इसे दौरान किशोर रो-रोकर छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।


इस बीच किसी ने स्थानीय सिंघिया थाना को इसकी सूचना दी,जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर को छुड़ाकर अस्पताल मे भर्ती कराया और आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया .


Copy