लखीसराय में भीषण सड़क हादसा : ट्रक-ऑटो की जोरदार भिड़ंत, 9 लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By:  |
Reported By:
Horrific road accident in Lakhisarai Heavy collision between truck and auto, 9 people died tragically Horrific road accident in Lakhisarai Heavy collision between truck and auto, 9 people died tragically

लखीसराय : बड़ी खबर सामने आ रही है लखीसराय भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है। बताया जा रहा है कि ट्रक ने यात्रियों से भरे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने आनन फानन में घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।


मामला लखीसराय - सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बिहरौरा गांव का बताया जा रहा है जहां ट्रक ने यात्रियों से भरे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि ऑटो में कुल 15 लोग सवार थे जिसमें से आठ लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। घटना की सूचना पर कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।


जानकारी मिल रही है कि मरने वालों में से 8 लोग मुंगेर जिले के जमालपुर प्रखंड के जांघेरा गांव हैं। मृतकों का शव लखीसराय अस्पताल लाया गया है जहां उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। बताया जा रहा है कि सभी मृतक मंगलवार की देर रात केटेरर्स का काम करके एक ऑटो से अपने घर वापस लौट रहे थे तभी हादसे का शिकार हो गए।



Copy