साधु मोतीलाल के आतंक से भयभीत हैं ग्रामीण : कई लोग कर रहें हैं रतजगा,आरोपी ने एकतरफा प्यार में गांव की महिला की कर दी थी हत्या

Edited By:  |
Reported By:
HATYARA SADHU SE MAHALA ME KHOF HATYARA SADHU SE MAHALA ME KHOF

बगहा-इस महीने की23सितंबर को दो बेटियों के सामने कथित साधु मोतीलाल ने धारदार हथियार से महिला का गला रेतकर हत्या कर दी थी।इस मामले में पुलिस अभी तक इस आरोपी साधु को गिरफ्तार नहीं कर पाई है पर आरोपी रात में आकर गांव की अन्य महिलाओं की हत्या करने की धमकी दे रहा है।इससे गांव के लोग काफी खौफ में हैं।आरोपी को कई लोग सिरफिरा बता रहें हैं।

साधु मोतालील के खौफ से कई ग्रामीण रतजगा कर रहें हैं ताकि उसके परिवार की महिला के साथ किसी तरह की अनहोनी न हो सके।ग्रामीणों की मानें तो वह दिनभर गन्ने के खेत में छुपा रहता है और शाम होते ही गांव की तरफ आ जाता है।वह घूम-घूम कर 9 और लोगों की हत्या करने की बात कहते रहता है।हत्यारे साधु को लोग कई नामों से लोग संबोधित कर रहे हैं। कोई उसे सिरफिरा आशिक तो कोई नरभक्षी साधु तो कोई तो कोई सनकी साधु के नाम रखा हुआ है।

पहले भी एक महिला के साथ की थी जबरदस्ती की कोशिश

आरोपी साधु मोतीलाल इससे पहले घास काटने गांव में निकली एक महिला के साथ जबरदस्ती की कोशशि की थी और जब महिला के ससुर ने बचाने की कोशिश की थी तो आरोपी ने ससुर का नाम काट लिया था।इस आरोप में आरोपी एक साल तक जेल में भी रहा था।

एकतरफा प्यार में कर दी महिला की हत्या

बता देंकि आरोपीमोतीलाल साधु नाम का शख्स चौतरवा थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुर गांव के एक महिला से एकतरफा प्यार करने लगा था।उस महिला के परिजन इसके लिए मोतीलाल को कई बार चेतावनी दे चुके थे पर मोतीलाल नहीं माना और नाराज होकर उस महिला की हत्या कर दी।। मृतक महिला के पांच बच्चे हैं।

वहीं इस मामले में चौतरवा थाना प्रभारी शंभू शरण गुप्ता ने बताया कि आरोपी के गांव में आने की सूचना मिल रही है।जिसको लेकर लोग दहशत में हैं।पुलिस सूचना के आधार पर छापेमारी कर रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।


Copy