'हत्या नहीं आत्महत्या का केस कीजिए' : पुलिसकर्मियों ने परिजनों को हड़काया, ऑडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
hatya nahin aatmhatya ka kes kijiye hatya nahin aatmhatya ka kes kijiye

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां 4 दिनों पहले एक युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आ रहा है। वहीँ जब पीड़िता के परिजनों ने थाना में मामला दर्ज करवाने पहुंचे तो उन्हें पुलिस कर्मियों ने हड़का दिया। उन्होंने परिजनों को कहा कि हत्या नहीं आत्महत्या का केस कीजिए। नहीं तो आप ही ऑनर किलिंग में फस जायेंगे।

मामला जगदीशपुर के बाइपास थाना क्षेत्र का है जहां एक गांव में दुष्कर्म के बाद जहर से युवती की हुई मौत मामले में पुलिस की उलझने बढ़ती नजर आ रही है। वही पीड़िता की मां ने पड़ोस के ही एक युवक पर दुष्कर्म के बाद जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल मां के फर्द बयान पर बायपास थाना में केस दर्ज नहीं हुआ है। युवती को जहर किसने दिया पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है।

दूसरी तरफ इस मामले से जुड़ा एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑडियो युवती की मां व एक पुलिसकर्मी के बीच हुई बातचीत का बताया जा रहा है। ऑडियो में पुलिसकर्मी के द्वारा कहा जा रहा है कि हत्या के जगह आत्महत्या का केस करें अन्यथा आपकी ऑनर किलिंग में फंस जाएंगे। कशिश न्यूज़ वायरल हो रहे ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं करती है।

वहीं सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। डीएसपी लॉ ए ऑर्डर को वायरल ऑडियो कि 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। ऑडियो में आवाज एसएचओ की नहीं लग रही है। आगे जांच में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।


Copy