गैस सिलेंडर लदे ट्रक में ब्लास्ट : बैक टू बैक कई धमाकों से सहमा भागलपुर, ड्राइवर की दर्दनाक मौत

Edited By:  |
Reported By:
gas cylinder lade truck me blast gas cylinder lade truck me blast

भागलपुर : इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है भागलपुर से जहां गैस सिलेंडर लदे ट्रक में जोरदार धमाका हुआ है। बताया जा रहा है कि एक एक कर कई सिलेंडर के ब्लास्ट होने से पूरा इलाका सहम गया। जानकारी मिल रही है कि हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीँ सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई।

मामला भागलपुर के नारायणपुर इलाके का बताया जा रहा है जहां NH-31 स्थित भगवान पेट्रोल पंप के समीप ही गैस सिलेंडर लदे ट्रक में आग लग गई। जिसके बाद एक-एक कर कई सिलेंडर ब्लास्ट करते गए। बताया जा रहा है कि हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई सभी लोग डर से सहम गए। घटना के बाद NH पर दोनों ओर की गाड़ियों को रोक दिया गया जिससे दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला पटना : अपराधियों ने घर में घुस कर 3 को मारी गोली, प्रॉपर्टी डीलर को भूना https://klnk.in/c37726

वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई। सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिल रही है कि सिलेंडर की कालाबाजारी होती थी। इसी दौरान यह घटना हुई है। आग को पूरी तरह से बुझा दिया गया है। एनएच 31 पर आवागमन बहाल करने के लिए एनएच से सिलेंडर के मलवे को हटाया जा रहा है।


Copy