गढ़वा में 9 वर्षीय बच्चा 3 दिनों से लापता : परिजनों ने थाना में दर्ज कराया मामला, छानबीन में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
garhwa mai 9 warshiye bachha 3 dino se lapata garhwa mai 9 warshiye bachha 3 dino se lapata

गढ़वा : बड़ी खबर गढ़वा से जहां सदर थाना क्षेत्र के पोटमा गांव से 9 नौ वर्षीय छात्र का अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद अपह्रित के पिता ने सदर थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं मामला दर्ज होते ही पुलिस एक्शन में आई और मामले की तहकीकात में जुट गई है.


बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के पोटमा गांव में 9 नौ वर्षीय बच्चे अयान कुमार का अपहरण के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. गढ़वा एसपी खुद पीड़ित के घर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए और खोजी कुत्ते के माध्यम से साक्ष्य लेने का प्रयास किया गया लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चल सका है.


कहा जा रहा है कि बच्चा 25 दिसंबर से लापता है. जिस दिन उसका अपहरण हुआ है उस दिन साधु के वेश में दो लोग आये थे. परिजन एवं ग्रामीण उन्हीं लोगों पर अशांका जाहिर कर रहे हैं. वहीं बच्चे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. अपह्रित के पिता ने बताया कि मेरे लड़के का अपहरण हुआ है. काफ़ी खोजबीन किया लेकिन अब तक कोई पता नहीं चला पाया है. इसको लेकर सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. लेकिन अब तक सुराग हाथ नहीं लगा है. उन्होंने पुलिस अधीक्षक से अपने बेटे की जल्द से जल्द सकुशल रिहाई की मांग की है.


Copy