डबल मर्डर से थर्राया सीतामढ़ी : सनकी पिता ने की 2 मासूम की निर्मम हत्या, पत्नी पर किये कई वार

Edited By:  |
Reported By:
double murder se tharraya sitamadhi double murder se tharraya sitamadhi

सीतामढ़ी : दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है सीतामढ़ी से जहां एक एक सनकी पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को धारदार हथियार से मार कर निर्मम हत्या कर दी है। इतना ही नहीं उस सनकी ने अपनी पत्नी पर भी धारदार हथियार से कई वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। वहीँ घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

मामला सीतामढ़ी के डुमरा थाना इलाके का है जहां बरहरवा गांव में एक सनकी शक्श ने अपने दो बच्चों की बेरहमी से हत्या के बाद पत्नी को भी चाकू गोदकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने इसके बाद सभा को जलाने की नीयत से पुआल के ढेर में डाल कर आग लगा दी और मौके से फरार हो गया।

इधर से आग की लपटे देख आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो पाया कि पत्नी की सांसे अभी चल रही है आननफानन में उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि हत्यारा रौशन साह नेपाल के गौशाला के रहने वाला है। उसकी शादी सोनबरसा प्रखण्ड के इंदरवा में हुई थी।

बीती रात्रि वह अपनी पत्नी को लेकर नेपाल से आया था । उसने अपनी पत्नी को यह बोलकर नेपाल से चला था कि तुम्हें मायके पहुंचा देते हैं लेकिन वह अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को सोनबरसा के बदले डुमरा प्रखण्ड के बरहरवा ले आया जहाँ पहले उसने 2 वर्षीय बेटी एवँ 4 वर्षीय बेटी की हत्या गला रेत कर कर दिया बाद में पत्नी के ऊपर भी चाक़ू से प्रहार कर दिया। मृत समझ के हत्यारा वहाँ से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने जब सुबह में देखा तो उसकी पत्नी थोड़ा थोड़ा बोल रही थी। तब लोगों ने उसे सदर अस्पताल सीतामढ़ी में भरती कराया। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है लेकिन कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है।


Copy