धमाकेदार सॉन्ग 'लाल पीली अंखियां' रिलीज : कृति सेनन के ठुमके देख बेचैन हुए शाहिद, गाना मिनटों में वायरल

Edited By:  |
dhamakedar sang lalpili ankhiya reliese , shahid kapoor -kriti sanon ne machaya dhamal song viral dhamakedar sang lalpili ankhiya reliese , shahid kapoor -kriti sanon ne machaya dhamal song viral

DESK : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का पहला गाना 'लाल पीली अंखियां' को शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के पहले 'लाल पीली अखियां' में शाहिद-कृति के जबर्दस्त डांस मूव्स देखने को मिल रहे हैं। गाने में नीली साड़ी में कृति सेनन बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।



पहले ही गाने में दिखी शाहिद-कृति की धांसू केमिस्ट्री

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फ्रेश जोड़ी इस न्यू गाने में धमाल मचाती नजर आ रही है। गाने में नीली साड़ी में कृति सेनन बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। स्टाइलिश बूट और शेड्स के साथ काले रंग की ड्रेस में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस गाने में शाहिद अपने धमाकेदार डांस से धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के पहले गाने में शाहिद कपूर और कृति सेनन के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।


वैलेंटाइन के मौके पर रिलीज होगी फिल्म

अभी-अभी रिलीज हुए इस गाने को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है। कृति सेनन और शाहिद कपूर एक असंभव प्रेम कहानी के साथ बड़े पर्दे पर पहली बार रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' इसी साल फरवरी में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वैलेंटाइन के मौके पर इनकी जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाएगी। यह फिल्म 9 फरवरी, 2024 को रिलीज होगी।

फिल्म में रोबोट के किरदार में नजर आएंगी कृति

बता दें कि इस फिल्म को मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन बैनर के तहत बनाया गया है। फिल्म अपने निर्माण के दौरान से ही चर्चा में हैं, ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि बड़े पर्दे पर यह फिल्म खूब धमाल मचाएगी। इस मूवी में एक्टर एक वैज्ञानिक की भूमिका में हैं, जिसे रोबोट से प्यार हो जाता है, जो उसकी अपनी रचना है। फिल्म में कृति सेनन एक रोबोट के किरदार में नजर आ रही हैं।



Copy