BIG NEWS : पटना में 4 साल के बच्चे का नाले से मिला शव, कल से था लापता, इलाके में मचा हड़कंप, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

Edited By:  |
Reported By:
 Dead body of 4 year old child found in drain in Patna  Dead body of 4 year old child found in drain in Patna

PATNA : इस वक्त राजधानी पटना से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र में एक 4 साल के बच्चे का शव मिला है, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है।

नाले से मिला 4 साल के बच्चे का शव

पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के शेखपुरा पिपरा नाले में बच्चे का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही रामकृष्ण नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है।

मृत बच्चे की पहचान हेनरी कुमार (4 साल) पिता - स्व. रितेश कुमार, रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले के रूप में हुई है। मृत बच्चे के चाचा प्रभात कुमार ने बताया कि बीते शनिवार के दिन घर में ही अपनी दादी से नहाने जाने बोलकर घर के नीचे गया। कुछ देर बीत जाने के बाद वह ऊपर जब नहीं आया तो परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन की गई।

शनिवार से था लापता

शनिवार के दिन काफी खोजबीन करने के बाद भी वह नहीं मिला, तब मेरे मोबाइल पर एक ऑटो चालक द्वारा सूचना दी गयी कि रामकृष्ण नगर इलाके के पीएनबी बैंक के पास आपका बच्चा मिला है, जिसकी सूचना पर वहां पहुंचा तो वहां नहीं मिला। इसके बाद हम लोगों ने रामकृष्ण नगर थाना पहुंचे और बच्चे के लापता होने की लिखित शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस द्वारा खोजबीन की गई।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

काफी खोजबीन करने के बाद रविवार की अहले सुबह पानी में तैरता शव बरामद हुआ है। मृत बच्चे के चाचा ने आशंका जतायी है कि किसी ने हत्या कर शव को पानी में फेंक दिया है। वहीं, रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।