INDIA WEST INDIES T-20 SERIES : तीसरा T-20 मैच आज...दूसरा मैच हारने पर टीम इंडिया पर दबाव बढा...

Edited By:  |
Reported By:
CRICKET CRICKET

पटना। भारत और वेस्ट इंडीज के बाद T-20 सीरीज का तीसरा मैच आज खेला जाएगा। सेंट किट्स के मैदान में यह मैच रात 9.30 बजे से खेला जाएगा। सोमवार को हुए दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने भारत को 5 विकेट से हराकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। दूसरे मैच हारने के बाद टीम इंडिया पर दबाव बढ गया है।

दूसरे मैच में भारत ने लो स्कोर किया। टीम पूरे 20 ओवर भी खेल नहीं सकी। 19.4 ओवर में पूरी टीम 138 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी। सबसेो अधिक हार्दिक पंड्या ने 31 रन बनाए। जबाव में वेस्ट इंडीज की टीम ने 19.2 ओवर में 5 विकेट खोकर 141 रन बनाकर मैच 5 विकेट से जीत लिया। सेंट किट्स के मैदान ने अपना ट्रैक रिकॉर्ड बनाकर रखा। इस मैदान पर अधिकांश मौकों पर बाद में खेलने वाली टीम ही जीतती रही है। इसकी वजह है कि इस पिच पर पहले बॉलिंग करने वाली टीम को खासी मदद मिलती है। जिसकारण विरोधी टीम पर जबाव रहता है। कल के मैच में भी वही हुआ। वेस्ट इंडीज की टीम ने दूसरी पारी खेलकर मैच जीत लिया।

आज का मैच भी इसी मैदान पर होना है। जाहिर है कि पहले बैटिंग करने वाली टीम पर दबाव अधिक होगा। सीरीज अब 1-1 की बराबरी पर है। दूसरे मैच में टीम इंडिया का बैटिंग ऑर्डर फेल रहा। रोहित शर्मा और सूर्य कुमार यादव की ओपनिंग जोडी ने फिर से निराश किया। देखना होगा कि भारत फिर उसी टीम के साथ आज के मैच में उतरेगी या कोई फेरबदल होगा।

मैच के समय में बदलाव

मैच के समय में बदलाव किया गया है। मैच तय समय 8 बजे का है लेकिन मैच 9.30 बजे से शुरु होगा। जबकि टॉस 9 बजे होगा। दूसरा मैच भी तीन घंटे की देरी से शुरु हुआ था। इसकी वजह यह थी कि खिलाडियों का सामान त्रिनिदाद से सेंटकि्ट्स समय पर पहुंच नहीं सका था।

Squads:

India Squad: Rohit Sharma(c), Suryakumar Yadav, Shreyas Iyer, Rishabh Pant(w), Hardik Pandya, Ravindra Jadeja, Dinesh Karthik, Ravichandran Ashwin, Ravi Bishnoi, Bhuvneshwar Kumar, Arshdeep Singh, Ishan Kishan, Avesh Khan, Axar Patel, Kuldeep Yadav, Sanju Samson, Harshal Patel, Deepak Hooda

West Indies Squad: Kyle Mayers, Shamarh Brooks, Jason Holder, Nicholas Pooran(w/c), Rovman Powell, Shimron Hetmyer, Akeal Hosein, Odean Smith, Keemo Paul, Alzarri Joseph, Obed McCoy, Devon Thomas, Brandon King, Romario Shepherd, Dominic Drakes, Hayden Walsh


Copy