एक और भ्रष्ट अधिकारी पर शिकंजा : SFC का घूसखोर AGM अरेस्ट, निगरानी की टीम ने रंगे हाथ दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
 Crackdown on another corrupt official SFC's bribe taking AGM arrested, surveillance team caught red handed  Crackdown on another corrupt official SFC's bribe taking AGM arrested, surveillance team caught red handed

खगड़िया : निगरानी की टीम ने बुधवार को खगड़िया में एक और भ्रष्ट अधिकारी को घूस लेते हुए रंगे हाथ दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि स्‍टेट फूड कॉरपोरेशन (SFC) गोदाम के AGM को रिश्वत की रकम के साथ निगरानी की टीम ने अरेस्ट कर लिया है। जानकारी मिल रही है कि पिछले कई दिनों से अधिकारी के खिलाफ शिकायत मिल रही थी।

जानकारी मिल रही है कि निगरानी की दस सदस्य टीम ने चित्रगुप्त नगर थाना इलाके के गौशाला रोड स्थित आवास से उप प्रबंधक को गिरफ्तार किया है।निगरानी की टीम ने SFC गोदाम के उप प्रबंधक शहीद रजा को 1 लाख 5 हजार रूपया घूस लेते आज गिरफ्तार किया है।राइस मिल के मालिक और परिवादी संतोष कुमार के शिकायत पर निगरानी की टीम ने यह कार्रवाई की है।

वहीं निगरानी विभाग की टीम को लीड कर रहे DSP ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि गिरफ्तार AGM के खिलाफ संतोष कुमार ने शिकायत की थी कि चावल अधिप्राप्ति को लेकर उप प्रबंधक शहीद रजा के द्वारा प्रत्येक चावल लोडेड ट्रक और ट्रेक्टर से 30 से 35 हजार की राशि घूस मांगी जा रही है। जिसके शिकायत का सत्यापन करने के बाद आज निगरानी विभाग की टीम ने छापा मारा। जहां से शहीद रजा को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया।


Copy