छुपारुस्तम निकला रे मनोजवा... : बिहारी एक्टर के सिक्स पैक एब्स पर मचले अनुराग कश्यप, फोटो वायरल

Edited By:  |
chupa rushtam nikla Manoj Bajpayee, show off kiya six pack abs , photo viral chupa rushtam nikla Manoj Bajpayee, show off kiya six pack abs , photo viral

DESK : बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत खास पहचान बनाने वाले सुपरस्टार मनोज बाजपेयी ने अपनी ताजातरीन फोटो से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। बिहारी एक्टर न्यू ईयर पर सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आए। वहीं इस बेहतरीन फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए।


दरअसल बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपनी शर्टलेस फोटो के साथ सोशल मीडिया पर कैप्शन भी पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है- न्यू ईयर, न्यू मी, देखो डिलिसियस सूप का मेरे पे असर। एकदम किलर लुक है ना? बता दें कि जल्द ही नेटफ्लिक्स पर मनोज बाजपेयी की अगली रिलीज होने वाली है- किलर सूप।


वहीं बिहारी एक्टर की बेहतरीन फोटो देख अनुराग कश्यप ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि छुपा रुस्तम। इसी बीच टीवी जगत में गुत्थी के नाम से मशहूर कलाकार सुनील ग्रोवर ने लिखा- आग लगा दी आपने, इंटरनेट पर। बता दें कि मनोज बाजपेयी अपनी दिनचर्या और खानपान को लेकर काफी सख्त हैं। हाल में ही उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सख्त डायट फॉलो करते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि कई साल हो गए उन्होंने रात में डिनर नहीं किया। जो भी खाना होता है वो शाम होने से पहले ही खा लेते हैं।


Copy