चिकित्सा पदाधिकारी पर लगा यौन शोषण का आरोप : शादी का झांसा देकर छात्रा से बनाया संबंध, स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप

Edited By:  |
chikitsa padadhikari par laga yaunshoshan ka aarop chikitsa padadhikari par laga yaunshoshan ka aarop

समस्तीपुर : बड़ी खबर सामने आ रही है समस्तीपुर से जहां समस्तीपुर सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी पर एक छात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगा दिया है। मामला सामने आते ही पूरे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। पीड़िता ने महिला थाने में आरोपी चिकित्सा पदाधिकारी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।

बताया जा रहा है कि राजधानी पटना की रहने वाली फिजियोथेरेपी की एक छात्रा से शादी का वादा कर समस्तीपुर सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डा. चंदन चौधरी ने यौन शोषण किया है। चिकित्सा पदाधिकारी ने छात्रा से दो साल तक नाजायज संबंध बनाया। इस बीच पीड़ित छात्रा जब जब शादी का दबाव बनाती तो आरोपी अक्सर बहाना बना कर टाल जाता था।

वहीँ कुछ दिनों से पीड़िता शादी को लेकर ज्यादा दबाव बनाने लगी तो चिकित्सा पदाधिकारी ने शादी करने के लिए दहेज में मांगी मोटी रकम की डिमांड रख दी। जिसे सुन पीड़िता अवाक रह गई। थक हार कर उसने पटना के महिला थाने में चिकित्सा पदाधिकारी के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगते हुए प्राथमिकी दर्ज करा दिया। मामला दर्ज होते ही पुलिस की टीम जब छात्रा के साथ समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर को फरार पाया। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Q खान की रिपोर्ट


Copy