Bobby Deol का खूंखार लुक वायरल : अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' का पहला पोस्टर Out, फैंस में खलबली

Edited By:  |
Bobby Deol's dreadful look goes viral First poster of upcoming film 'Kanguwa' out, fans in shock Bobby Deol's dreadful look goes viral First poster of upcoming film 'Kanguwa' out, fans in shock

DESK : हिंदी सिनेमा के कई हीरो ने साउथ फिल्मों में विलेन का किरदार निभा कर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। 'लियो' में संजय दत्त के डरावने अवतार के बाद अब बॉबी देओल (Bobby Deol) भी साउथ की फिल्मो में बतौर विलेन बनकर धमाल मचाने वाले हैं। अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' का पहला पोस्टर इंटरनेट पर जारी कर दिया गया है। वहीं बॉबी के खूंखार लुक ने सिने प्रेमियों के बीच खलबली मचा दी है।



तमिल सुपरस्टार सूर्या स्टारर निर्देशक शिवा की अपकमिंग मूवी 'कंगुवा' को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखा जा रहा है। इसी बीच इस मूवी में मेन विलेन का रोल निभाने वाले बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल के 55वें बर्थडे पर इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। इस मूवी को मेकर्स इसी साल गर्मियों में सिल्वर स्क्रीन पहुंचाने की तैयारी में हैं।


फिल्म के पोस्टर में बॉबी देओल का खतरनाक अंदाज देखने को मिल रहा है। बॉबी देओल का यह अवतार अब तक का सबसे खूंखार रूप दिखा रहा है, जो दर्शकों के बीच इस किरदार के लिए डर पैदा कर रहा है। पोस्टर में बॉबी भीड़ से घिरे हुए हैं। उनके शरीर पर खूब लगा हुआ है। सोशल मीडिया पर यूजर्स भी बॉबी का यह अंदाज देख उत्साहित हो गए हैं और अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं।


Copy