पीछा ना करो नहीं तो ठोंक देंगे... : औरंगाबाद में बदमाशों ने सांसद को भिड़ाया पिस्टल, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
bjp sansad sushil singh ko badmashon ne dikhaya pistal bjp sansad sushil singh ko badmashon ne dikhaya pistal

औरंगाबाद : बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार के औरंगाबाद से जहां महिला सोने की चेन छीन कर भाग रहे बदमाश अचानक ही BJP सांसद से टकरा गए। जिसके बाद औरंगाबाद के बीजेपी सांसद सुशील सिंह को बदमाशों ने पिस्टल भिड़ा दिया और धमकी देते हुए कहा कि हमारा पीछा न करो नही तो मार देंगे गोली।

मामला औरंगाबाद के बारूण थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां औरंगाबाद के बीजेपी सांसद सुशील सिंह को पिस्टल की नोक पर ले लिया। दरअसल एक महिला से सोने का चेन छीनकर बाइक सवार बदमाश भाग रहे थे। इसी दौरान सांसद की गाड़ी भी मौके पर आ पहुंची। महिला ने शोर मचाते हुए सांसद से कहा कि ये बाइक सवार चेन छीन कर भाग रहे हैं जिसके बाद सांसद ने बाइक सवार अपराधियों का पीछा किया।

सांसद ने एनएच-19 पर अपराधियों का करीब 9 किमी तक किया पीछा। तभी सड़क पर ही बाइक अनियंत्रित हो गई और पलट गई। इस दौरान जब सांसद और उनके बॉडीगार्ड अपराधियों को पकड़ने के लिए आगे बढे तो उन्होंने पिस्टल तान दिया और सभी को धमकी दी कि आगे ना बड़ों वरना गोली मार देंगे। जिसके बाद सभी अपराधी पैदल ही भागने लगे लेकिन सांसद के साथ मौजूद अंगरक्षकों ने सभी को दबोच लिया। बताया जा रहा है कि इन अपराधियों के पास से एक सॉफिस्टिकेटेड पिस्टल, देशी कट्टा व सात जिंदा कारतूस भी मिले हैं।


Copy