बिहार के बक्सर में बड़ी वारदात : पेट्रोल पंप कर्मी की गोली मारकर हत्या, बैंक जाने के दौरान हुई घटना

Edited By:  |
Reported By:
bihar ke buxer me badi wardaat bihar ke buxer me badi wardaat

बक्सर : इस वक्त की एक बड़ी खबर डुमराँव अनुमंडल के नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के प्रतापसागर गाँव से आ रही है जहाँ दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोलियों से भून डाला। वही घटना की सूचना मिलते ही डुमराँव एएसपी श्रीराज सहित स्थानीय थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय सदल बल मौके पर पहुँच मामले की छानबीन में जुट गए है।

घटना के संदर्भ में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना दोपहर के तकरीबन साढ़े 12 बजे के आसपास की है जब राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर प्रतापसागर के समीप स्थित पेट्रोल पंप पर कार्यरत एक कर्मी रुपयों से भरा बैग लेकर प्रतापसागर चट्टी स्थित इलाहाबाद बैंक में पैसे जमा करने के लिए पहुँचा तभी हथियारबंद बाइक सवार दो युवक आकर पेट्रोलपंप कर्मी के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे। बताया जा रहा है कि व्यक्ति बैंक के अंदर घुस ही रहा था तभी यह घटना हुई।

मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों द्वारा चलाई गई दो गोलियां पेट्रोल पंप कर्मी के छाती में लगी जिससे वह घायल हो कर मौके पर ही गिर गया। वही अपराधी उसके पास से रुपये के बैग लेकर फरार हो गए। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है।

मृतक का नाम मनोज कुमार(उम्र 45 वर्ष) बताया जाता है जो पेट्रोल पंप पर काफी समय से कार्यरत थे। वही इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल, अपराधी गिरफ्त से बाहर है।


Copy