BIG BREAKING : गढ़वा में सेफ्टी टैंक से गैस रिसाव से 4 छात्रायें बेहोश, मेडिकल टीम ने की बच्चियों की स्वास्थ्य जांच

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

गढ़वा : बड़ी खबर गढ़वा से है जहां जिले के नगरउंटारी थाना क्षेत्र के कोलझिंकी गांव में सेफ्टी टैंक से गैस रिसाव होने की वजह से उत्क्रमित मध्य विद्यालय कोलझिकी की 4 छात्राएं बेहोश हो गई. घटना शुक्रवार दोपहर की है. बच्चों के बेहोश होने की सूचना मिलते ही स्कूल में अफरा तफरी मच गई. स्कूल के शिक्षकों ने तत्काल इसकी सूचना अनुमंडल प्रशासन को दी.

बताया जा रहा है कि नगरउंटारी थाना क्षेत्र अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय कोलझिकी में में सेफ्टी टैंक से अचानक गैस निकलने के कारण स्कूल के 4 बच्चों की तबीयत बिगड़ गई. चारों बच्चे अचानक बेहोश हो गये. घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ प्रभाकर मिर्धा के निर्देश पर कार्यपालक दंडाधिकारी हंस हेंब्रम, थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक एवं अनुमंडल अस्पताल की डीएस डॉ सुचित्रा कुमारी के नेतृत्व में मेडिकल टीम ने आनन फानन में स्कूल पहुंच कर बीमार बच्चियों की स्वास्थ्य जांच की. स्कूल में ही बच्चियों को स्लाईन चढ़ाया गया और दवा दी गई. इसके बाद सभी बच्चों के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार स्कूल के बगल में स्थित इम्तेयाज अंसारी के सेप्टिक टैंक से निकले गैस के कारण उत्क्रमित मध्य विद्यालय कोलझिकी में अध्ययनरत चार छात्राएं बेहोश हो गई. उधर स्कूल पहुंचे कार्यपालक दंडाधिकारी हंस हेम्ब्रम ने घटना की विस्तृत जांच की. जांच के दौरान कार्यपालक दंडाधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. बच्चियों की स्थिति अब ठीक है. उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद थाना प्रभारी को पूरे मामले की जांच कर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.