BIG BREAKING : पुलिस ने गढ़वा में प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट में शामिल 4 लोगों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

गढ़वा: बड़ी खबर गढ़वा से है जहां जिले के नगरउंटारी थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव में विवाहित महिला एवं उसके कथित प्रेमी कोआपत्तिजनक स्थिति में देख लोगों ने पकड़ कर जमकर पिटाई की थी. इस कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसघटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नगर उंटारी थाने में मामला दर्ज कर लिया और मामले में 4 आरोपी युवकों को अरेस्ट कर लिया है.

बताया जा रहा है कि जिले के नगरउंटारी थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव में विवाहिता महिला एवं उसके कथित प्रेमी का पिटाई कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसके बाद मामला तूल पकड़ता देख पुलिस एक्शन में आ गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने नगर उंटारी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पिटाई करने के मामले में चार आरोपी व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दरअसलनगर उंटारी थानाक्षेत्र के बिलासपुर गांव में ग्रामीणों ने एक विवाहिता को उसके कथित प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. और फिर दोनों की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है किसोनभद्र जिले का रहनेवाला जय प्रकाश यादव अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने बिलासपुर गांव आया करता था. प्रेमिका का पति बाहर काम करता है. लेकिन सोमवार को जब जयप्रकाश अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने दोनों को धर दबोचा. और फिर दोनों की लात घूंसे से जमकर पिटाई कर दी. इसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए. इसके बाद जयप्रकाश के घरवालों और उसकी प्रेमिका के मायकेवालों को गांव में बुलाया गयाऔर फिर दोनों को गांव से बाहर भेज दिया गया.

मामले में एसपी दीपक पाण्डेय ने कहा कि पुलिस गंभीरता से इस मामले को देख रही है. 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. हम अभी पूछताछ कर रहे हैं कि मामला आखिर क्या था. क्योंकि पीटने वाले सभी महिला के परिजन थे.