रितेश पांडेय के न्यू सॉन्ग ने मचा दी धूम : शिवानी सिंह की आवाज ने फिर चलाया जादू, मस्ती भरा गाना वायरल

Edited By:  |
bhojpuri star ritesh pandey ka new song tohra se mal hai pachi naa reliese, gana viral bhojpuri star ritesh pandey ka new song tohra se mal hai pachi naa reliese, gana viral

DESK : भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडेय का नया गाना “तोहरा से माल हई पची ना” आज रिलीज हो गया है। इस गाने को रितेश पांडेय ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है, जो भोजपुरी के ऑडियंस के लिए बेहतरीन मनोरंजन होगा। इस गाने ने रिलीज के साथ धूम मचा दी है। गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और यह गाना तेज से वायरल होने की ओर बढ़ रहा है। गाने को मून म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जहाँ गाने के व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं।




रितेश पांडेय ने अपने इस गाने को लेकर कहा कि यह एक मस्ती भरा गाना है। इस गाने में मनोरंजन का पूरा मसाला है. गाना हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगी। यह गाना मेरे लिए भी ख़ास है। हमने इस गाने को दर्शकों के सामने लाने के लिए बेहद मेहनत की है। इसलिए उम्मीद करता हूँ कि यह गाना भोजपुरी के संगीत प्रेमियों को बेहद पसंद भी आये। उन्होंने कहा कि गाने गीत - संगीत जितना खूबसूरत है, उतना ही लाजवाब इसका म्यूजिक वीडियो है। यह दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करता है। उन्होंने कहा कि अपने दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद ही मेरे कर्म का फल है। इसलिए उनको मेरा गाना भाये, यही मेरी चाहत है।

आपको बता दें कि मून म्यूजिक चैनल पर रिलीज गाना “तोहरा से माल हई पची ना” को रितेश पांडेय ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर परफॉर्म किया है। गाने के म्यूजिक वीडियो में संजना मिश्रा हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। गीतकार ढाका धड़कन हैं. संगीतकार ए डी आर आनंद और निर्देशक गोल्डी जयसवाल हैं। संपादक पप्पू वर्मा, संकल्पना छोटन पांडे और डिजिटल हेड विक्की यादव हैं।