भोजपुरी सॉन्ग' पेन्हीं के नाच घुंगरू' Viral : गुंजन सिंह-शिल्पी राज ने मचाया धमाल, दर्शक हुए उत्साहित

Edited By:  |
bhojpuri song penhi ke nach ghunghroo viral, gunjan singh ne shilpi raj sang machaya dhamal bhojpuri song penhi ke nach ghunghroo viral, gunjan singh ne shilpi raj sang machaya dhamal

DESK : अपनी गायकी से सबों के दिलों पर राज करने वाले भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह का नया गाना "पेन्हीं के नाच घुंगरू" रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों ने बवाल गाना बताया है। गुंजन सिंह का यह गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। रिलीज के साथ ही गाने ने धूम मचा दी।



इस गाने में गुंजन सिंह के साथ भोजपुरी संगीत जगत की खूबसूरत आवाजों की मलिका शिल्पी राज की मधुर आवाज में गाने को और भी खास बना दिया है। वही इस गाने के म्यूजिक वीडियो में रक्षा गुप्ता के ठुमकों पर लोग फिदा हो रहे हैं। गुंजन सिंह ने इस गाने को भोजपुरी दर्शकों के लिए क्रिसमस का गिफ्ट बताया है और गाने के लिए खूब प्यार और आशीष मांगा है।


गाना "पेन्हीं के नाच घुंगरू" को लेकर गुंजन सिंह ने कहा कि यह एक मस्ती भरा गाना है जो भोजपुरी के दर्शकों और श्रोता बंधुओं को खूब पसंद आने वाली है इसकी एक झलक गाने को रिलीज के बाद मिल रही व्यूज से पता चलने लगा है। उन्होंने कहा कि साल के अंत में यह दर्शकों के लिए एक खूबसूरत गाना है जिसके साथ हुए खूब मस्ती और धमाल कर सकते हैं और नए साल की का स्वागत भी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि गाना "पेन्हीं के नाच घुंगरू" को गुंजन सिंह और शिल्पी राज ने गया है, जबकि इस गाने में गुंजन सिंह के साथ रक्षा गुप्ता नजर आ रही है। गाने का खूबसूरत लिरिक्स रोहन हलचल ने लिखा है जबकि संगीतकार शुभम राज एस बी आर हैं। इस गाने के निर्देशक और कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। इस गाने को अब तक वन मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यह तेजी से वायरल हो रहा है।


Copy