होली के रंग में भोजपुरी : अंकुश राजा-शिल्पी की जोड़ी ने उड़ाया गर्दा, लेटेस्ट गाना वायरल

Edited By:  |
 Bhojpuri in the colors of Holi Ankush Raja-Shilpi duo created a stir, latest song goes viral  Bhojpuri in the colors of Holi Ankush Raja-Shilpi duo created a stir, latest song goes viral

DESK : भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री पर होली की खुमारी सर चढ़कर बोल रही है इस वजह से एक के बाद एक नए गाने होली को लेकर रिलीज किया जा रहे हैं और जिसे दर्शकों का भी भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। इसमें भोजपुरी के नए ट्रेडिंग स्टार अंकुश राजा भी किसी से पीछे नहीं है अब तक उनके कई गाने रिलीज हो चुके हैं। उनके गानों की फेहरिस्त में गाना "आहि रे दिदिया" भी जुड़ गया है, जो रिलीज के साथ वायरल तो हो ही रहा है।


लेटेस्ट भोजपुरी गाने को अंकुश राजा ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है, जिनकी आवाज की खनक से भोजपुरी संगीत प्रेमियों का रोम रोम हर्षित हो जाता है। गाना "आहि रे दिदिया" अन्नपूर्णा फिल्म के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है जिसको लेकर अंकुश राजा ने कहा कि होली बिना संगीत कैसे हो सकता है। इसलिए हम इस बार होली को और खास बनाने के लिए एक से बढ़कर एक गाने लेकर आ रहे हैं उसी क्रम में यह भी खाना है जो आपको बेहद पसंद आएगा।

भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा ने कहा कि हम आप सबों से आग्रह करेंगे कि आप हमारे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। इसके साथ होली के रंग को हमारे इस गाने के साथ और रंगीन बनाएं उम्मीद करता हूं कि हमारे गाने आपकी भोजपुरी होली को यादगार बनाने के लिए सक्षम है। गाना "आहि रे दिदिया" को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने गाया है। गीतकार अखिलेश कश्यप, दीपक मतलबी और संगीत निर्देशक आर्य शर्मा हैं। संगीतकार शुभम तिवारी हैं। वीडियो निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। निर्माता अखिलेश कश्यप हैं।


Copy