भोजपुरी टॉकीज : बिहार का चर्चित 'पकड़उवा बियाह' पर वेब सीरीज...जल्द आर रहा 0TT चौपाल पर

Edited By:  |
Reported By:
bhojpuri bhojpuri

पटना। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के अंकुश राजा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं, जब उनकी एक शादी शुदा तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वे अभिनेत्री रक्षा गुप्ता के साथ नजर आ रहे हैं, जिनकी मांग में सिंदूर है। कहा जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है। लेकिन मामला फिल्मी है। यह तस्वीर भी अपकमिंग भोजपुरी वेब सीरीज 'पकड़उवा बियाह' की है, जिसकी शूटिंग इन दिनों अयोध्या में जोर शोर से चल रही है। रक्षा गुप्ता सीरीज में अंकुश राजा के साथ मुख्य भूमिका में है।

इससे पहले अंकुश राजा की तस्वीर मिस जम्मू अनारा गुप्ता के साथ भी वायरल हुई थी। लेकिन इस बार उनकी जो तस्वीर वायरल हुई है, उसमें रक्षा गुप्ता हैं और जो दो रंग की साड़ी में बेहद खुश नजर आ रही हैं। अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता की जोड़ी कमाल लग रही है। उनके फैन्स भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं और इस तस्वीर को खूब शेयर भी किया जा रहा है। इसको लेकर अंकुश राजा का कहना है कि यह सीरीज काफी रोचक है और इसकी शूटिंग में हमें खूब मजा भी आ रहा है। रक्षा प्रतिभाशाली और स्टनिंग एक्ट्रेस हैं। हम लोग सेट को खूब एंजॉय कर रहे हैं। उम्मीद है हमारी केमेस्ट्री और यह सीरीज लोगों को खूब पसंद आने वाली है।

यह भोजपुरी का पहला वेब सीरीज है, जिसका निर्माण अभय सिन्हा कर रहे हैं। इसके निर्देशक विकास तिवारी 'विक्की' हैं। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म चौपाल पर रिलीज किया जाएगा। यह दर्शकों के लिए बेहद एंटरटेनिंग होने वाला है। वेब सीरीज 'पकड़उवा बियाह' में अंकुश - राजा के साथ रक्षा गुप्ता, अनारा गुप्ता, पूजा तिवारी, रंभा सहनी, विनीत विशाल, वी आई बी बिजेंद्र, विष्णु शंकर बेलु, ओपी कश्यप व अविनाश पांडेय मुख्य भूमिका में हैं।


Copy