भोजपुरी टॉकीज : अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा की फिल्म ‘डार्लिंग’ की शूटिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज

Edited By:  |
Reported By:
bhojpuri bhojpuri

पटना। बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘डार्लिंग’ की शूटिंग पूरी हो गई है। इस फिल्म की शूटिंग आयोध्या और मुम्बई में चल रही थी। इस फिल्म का निर्माण प्रदीप के शर्मा हैं, जिन्हें भोजपुरी फिल्म जगत में शोमैन भी कहा जाता है। तो इस फिल्म के जरिए वे राहुल शर्मा को भी भोजपुरी इंडस्ट्री में लॉन्च कर रहे हैं।राहुल इसके पूर्व हिंदी फिल्में कर चुके है। फिल्म का निर्देशन संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं। जिसके केंद्रीय भूमिका में भोजपुरी के वरस्टाईल एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं।

फिल्म डार्लिंग की कहानी एक फ़ीमेल रॉक स्टार की कहानी है, जो बेहद हद तक अक्षरा सिंह के कहानी के करीब है। इसलिए इस फिल्म के लिए अक्षरा कहानी की डिमांड थीं। इस फिल्म के लिए अक्षरा सिंह ने डबल फीस वसूले हैं, जिसको लेकर निर्माता प्रदीप के शर्मा ने कहा कि वे इस फीस को डिजर्व करती हैं। वे इंडस्ट्री की मेहनती और काबिल एक्ट्रेस हैं। राहुल शर्मा और अक्षरा सिंह की जोड़ी फिल्म के सेट पर लोगों को खूब पसंद आई है।

फिल्म में इंडस्ट्री के विनीत विशाल,रोहित सिंह मटरू, संजय महानंद,रीना रानी सहित अन्य दिग्गज कलाकार भी हैं। फिल्म अब पोस्ट प्रोडक्शन फेज में जाने को तैयार है। इसके बाद फिल्म के रिलीज का डेट भी जल्द ही आउट किया जाएगा।


Copy