नवादा में युवक की पीटकर हत्या : बैट्री चोरी का आरोप लगाकर भीड़ ने की निर्मम पिटाई

Edited By:  |
Reported By:
bhid ne yovak ki pitkar hatya ki bhid ne yovak ki pitkar hatya ki

नवादा : नवादा जिले में भीड़ ने एक बार फिर से कानून अपने हाथ में लिया है।बैट्री चोरी का आरोप लगाकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी।यह घटना जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के गगंटी गांव की हैं जहां में ट्रैक्टर की बैटरी चोरी के आरोप में बीती रात एक युवक की भीड़ ने जमकर पिटाई की जिसके बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया,जहां उसकी मौत हो गयी।पकरीबरावां पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

पकरीबरावां थाना में मृतक के पिता जमीर अख्तर के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है।मृतक सुदनपुर गांव निवासी जमीर अख्तर के 25 वर्षीय पुत्र आजन इमाम है। मृतक आजन इमाम पर ट्रैक्टर का बैटरी चोरी का आरोप था।

मृतक के पिता ने लगाया हत्या का आरोप

घटना को लेकर मृतक के पिता जमीर अख्तर ने बताया कि आजन इमाम वेल्डिंग का उधारी पैसा मांगने गया था। तभी आरोपितों ने मेरे बेटे को अपने घर ले जा कर अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर ट्रैक्टर की बैट्री चोरी का इल्‍जाम लगाकर बुरी तरह लाठी, डंडा और राड आदि से पीट- पीटकर अधमरा कर दिया। पुलिस उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंची, जहां सुबह होते ही मौत हो गई। बताया जाता है कि युवक को चोरी के आरोप में ग्रामीण ने पकड़ा था और जमकर पिटाई की थी। उसी दौरान युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर युवक की मौत हो गई। हालांकि गांव के ग्रामीण कहते हैं कि इस गांव में लगातार चोरी की घटना हो रही थी और चोरी करते हुए युवक को पकड़ा गया है।वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन की बात कह रही है।


Copy