सनकी ने पिता और मासूम को कुल्हाड़ी से काट डाला : भागलपुर में वारदात के बाद भीड़ ने आरोपी की जान लेने की कोशिश की

Edited By:  |
Reported By:
bhgalpur me sanki ne Apne pita aur masum ko maar dala bhgalpur me sanki ne Apne pita aur masum ko maar dala

BHAGALPUR:- बड़ी आपराधिक वारदात भागलपुर में हुई है जहां एक सनकी युवक ने अपने पिता और एक मासूम की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी।यह वारदात जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र पुरानी मोतीचक गांव की है।आरोपी युवक का नाम दीपक कुमार मंडल है।वहीं मृतक का नाम सियाराम मंडल और छह साल के मासूम का नाम रवि कुमार है।

इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया क्योकि आरोपी युवक ने पिता और एक मासूम की हत्या के साथ ही अन्य लोगों पर भी वार किया जिसमें गांव की है एक महिला एवं एक पुरूष घायल हो गए जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल मे चल रहा है।

हत्या के बाद उग्र हुई भीड़

अपने पिता और एक मासूम की हत्या के बाद अन्य लोगों को निशाना बनाे जाने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और आरोपी युवक को पकड़कर पिटाई करने लगी पर ऐन वक्त पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह युवक को भीड़ से छुड़ाकर उसकी जान बचा दी और अपने कब्जे मे ले लिया। भीड़ में से कुछ लोग आरोपी को पुलिस हिरासत से छुड़ाकर मारपीट करना चाहते थे जिसकी वजह से मामला काफी तनावपूर्ण हो गया था पर पुलिस ने किसी तरह भीड़ को शांत कराया।

पुलिस ने क्या कहा

इस मामले पर विधि-व्यवस्था सदर डीएसपी डॉ गौरव कुमार ने बताया कि पुत्र दीपक मंडल (40) ने अपने 70 वर्षीय पिता सियाराम दास उर्फ सियाराम मंडल और छह साल के बच्चे रवि कुमार की हत्या धारदार हथियार से कर दी व दो अन्य को घायल कर दिया है। आरोपी को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। ग्रामीणों ने आरोपी के विक्षिप्त होने की बात कही है, जिसका सत्यापन किया जा रहा है।आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


Copy