बंदूक चलेगी तेरी बंदूक चलेगी... : शादी समारोह में फिर लहराई पिस्टल, कानून का नहीं रहा खौफ

Edited By:  |
bandook chalegi teri bandook chalegi bandook chalegi teri bandook chalegi

मधेपुरा : शादी या खुशी का कोई और मौका हो तब हथियार की नुमाईस फैशन बन गया है। पुलिस के खौफ का आलम यह है कि हथियार का नुमाईश करने वाले वीडियो या फोटो भी बनवा रहे हैं और उसे अपने सोशल मीडिया पर बेख़ौफ़ होकर डाल भी रहे हैं। इस हरकत से वे लोगों में दहशत पैदा करने की हिम्मत भी जुटा ले रहे हैं। वहीँ पुलिस जांच की बात कहती रह जाती है। ऐसे सनकी युवा को न तो परिवार वाले रोक पा रहे हैं और न ही पुलिस इसपर अंकुश लगा पा रही है।

दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है बिहार के मधेपुरा से जहां गम्हरिया प्रखंड के इटवा जीवछपुर पंचायत में लड़की के शादी समारोह के दौरान डीजे की धुन पर दो युवक पिस्टल लहरा कर थिरक रहे है। जानकारी मिल रही है कि हथियार लहराते युवकों ने गाने के बोल पर हवाई फायरिंग भी किया है। वहीँ मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो 1 मई की बतायी जा रही है।

वहीँ मामला संज्ञान में आते ही सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि पुलिस वीडियों की जाँच कर रही है। वीडियों में हथियार लहराते युवक की पहचान कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हर हाल में पकड़ कर उन्हें हवालात भेजा जायेगा।


Copy