बगहा में गैं#रेप : गन्ने के खेत में बंधक बना 3 दिनों तक नाबालिग को रखा, FIR दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
bagaha me gangrape bagaha me gangrape

बगहा : शर्मनाक वारदात सामने आई है बिहार के बगहा इलाके से जहां एक नाबालिग को बंधक बना कर गैंगरेप किया गया है। घटना के बाद पीड़िता ने 2 युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। वहीँ पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मामला बगहा के पटखौली थाना इलाके का है। बताया जा रहा है कि बीते 15 नवंबर को नाबालिग बकरी चराने गई थी। इसी दौरान गांव के ही सिंहासन यादव (25) व परदेसी धांगड़ (19) ने नाबालिग को दबोच लिया और उसे गन्ने के खेत में खींचकर ले गये। दोनों आरोपियों ने फिर नाबालिग का हाथ-पैर बांध दिया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद नाबालिग को खेत में ही छोड़ दिया।

फिर अगले 3 दिनों तक दोनों युवकों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। इसी बीच 18 नवंबर को रस्सी की पकड़ ढीली पड़ने पर पीड़िता भागकर वह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। मामला सुनते ही परिजन आक्रोशित हो उठे। थाने में पीड़िता के साथ जाकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।

वहीँ ओपी प्रभारी लालबाबू यादव ने बताया कि पिता का आवेदन मिला है। एफआईआर दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। नाबालिग के पिता ने ओपी को दिए आवेदन में कहा है कि बीते 15 नवंबर को मैं और पत्नी घर पर नहीं थे। पुत्री के गायब होने पर मेरा भतीजा उसकी तलाश कर रहा था। उसने मुझे पुत्री के गायब होने की जानकारी दी। तब हमलोग घर लौटे। उसकी तलाश में जुट गये। 18 नवंबर को वह घर लौटी। उसकी हालत बिल्कुल खराब थी।


Copy