परिवार में हडकंप : बच्चे का इलाज कराने बाइक से अस्पताल जा रहे थे पिता और मामा..तभी स्कार्पियो ने मार दी जोरदार टक्कर

Edited By:  |
Reported By:
BACCHE KE SAATH HI FATHER MAND MAMA KI MAUT SE MACHA HARKAMP. BACCHE KE SAATH HI FATHER MAND MAMA KI MAUT SE MACHA HARKAMP.

बेतिया- बड़ी खबर बेतिया से है..जहां बच्चें का इलाज कराने जा रहे बाइक सवार को स्कार्पियों ने टक्कर मार दी जिसमें बच्चें के साथ ही उसके पिता एवं मामा की मौत हो गई.इस मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया वहीं गांव के लोग भी काफी दुखी हैं.

यह हादसा बेतिया लौरिया एनएच 727 के मठिया गांव के पास की है।मिली जानकारी के अनुसार 8 वर्षीय बच्चे दशरथ का इलाज कराने के लिए उसके पिता शिव मुखिया अपने साले लोटन मुखिया के साथ बाइक से मोतिहारी जा रहे थे.इसी दौरान बेतिया की तरफ से आ रही तेज रफ्तार की स्कार्पियो ने मठिया चौक के पास ही सामने से टक्कर मार दी जिसमे मौके पर ही बाइक पर सवार तीनो की मौत हो गई है। मौके पर पहुँची लौरिया थाना की पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक व स्कार्पियो को जप्त करते हुए थाना लाई। मौके से स्कार्पियो का ड्राइवर फरार हो गया है जिसकी तलाश में लौरिया थाना की पुलिस जुट गई है।

बताया जा रहा है स्कार्पियो की गाड़ी का टायर फट गया था जिसके कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रही बाइक से सीधी टक्कर हो गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।हालांकि हादसे के बाद स्कोर्पियो सवार सभी लोग गाड़ी छोड़कर फरार हो गए है.


Copy