रामभक्ति में डूबे अक्षय... : वेश बदल कर पहुंचे अयोध्या, गलियों में भक्ति गाने सुनकर खूब थिरके

Edited By:  |
Akshay immersed in Ram's devotion Reached Ayodhya in disguise, danced in the streets listening to devotional songs Akshay immersed in Ram's devotion Reached Ayodhya in disguise, danced in the streets listening to devotional songs

DESK : सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स रामलला के दर्शन के बाद ख़ुशी में झूमता हुआ नजर आ रहा है। यह शख्स कोई आम इंसान नहीं बल्कि बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार हैं। हालांकि इस दौरान उन्हें किसी ने भी पहचाना नहीं।




इस वायरल वीडियो में अक्षय कुमार ने सफ़ेद धोती-कुर्ता पहन रखा है और कड़ाके की ठंड से बचने के लिए सर पर पगड़ी और शॉल भी डाल रखा है। इस वेशभूषा में सुपरस्टार को पहचान पाना आसान नहीं था। दरअसल 22 जनवरी के दिन अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पूरे धूमधाम से की गई। इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे अयोध्या पहुंचे थे। उन्होंने वहां आकर लाइव इस शानदार अवसर को जिया। लेकिन कुछ सितारे ऐसे थे जोकि इस पल का हिस्सा नहीं बन पाए। इस लिस्ट में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नाम भी शामिल हैं, जोकि इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की वजह से लोगों के बीच छाए हुए हैं।


Copy