भोजपुरी क्वीन को मिला सम्मान : अक्षरा सिंह ऑर्टिस्ट अकादमी अवार्ड से हुई सम्मानित, ऑडियंस को कहा थैंक्स

Edited By:  |
akshara singh ko mila artist academy award akshara singh ko mila artist academy award

पटना : भोजपुरी सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह को उत्तर प्रदेश आर्टिस्ट अकादमी अवार्ड से नवाजा गया। उन्हें यह अवार्ड भोजपुरी सिने जगत में उनके उत्कृष्ट योगदान को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से दिया गया। इसके बाद अक्षरा सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं यूपी सरकार द्वारा अपने काम के प्रति समर्पण के कारण दिए गए इस पुरस्कार के लिए चुने जाने पर आभारी हूं। इससे मेरे अंदर और अधिक आत्मविश्वास और जागृति आती है।


अक्षरा सिंह ने अवार्ड के साथ तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि "नितिन मिश्रा सर और अवनीश कुमार अवस्थी सर का बहुत आभारी हूं और बड़ा बड़ा वाला धन्यवाद मेरी ऑडियंस को। आपको बता दे कि अक्षरा सिंह के लिए यह साल बेहद खास रहा है। इस साल उन्होंने कई खास उपलब्धियां अपने नाम की है। तभी आज अक्षरा सिंह भोजपुरी सिने इंडस्ट्री को बतौर फीमेल कलाकार रिप्रेजेंट करती हैं।


इस साल भी अक्षरा सिंह के एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हुए जिन्होंने मिलियन व्यूज का आंकड़ों को यूं छू लिया। तो उनकी कई ऐसी फिल्में भी रिलीज हुई जिन्हें बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ क्रिटिक्स की भी सराहना मिली इसके अलावा अक्षरा सिंह ने पटना में एक ब्यूटी स्टूडियो का भी शुभारंभ किया जहां उन्होंने कई लोगों को रोजगार के साथ-साथ हर वीडियो को सजाने संवारने के लिए एक विकल्प प्रदान किया।


अक्षरा सिंह की काबिलियत पर कोई संदेह नहीं किया जा सकता क्योंकि की प्रतिभा और उनके परफॉर्मेंस पर लाखों लोग दीवाने हैं। अक्षरा झलक पाने के लिए हर जगह लोगों में बेताबी झलकती है। अक्षरा अपने कार्यों से भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी भाषा को भी समृद्ध करने का प्रयास करती रही है। यही वजह है कि फीमेल कलाकारों में भोजपुरी में सबसे अव्वल नंबर उन्हीं का आता है जिनकी ग्लोबल पहचान है।


Copy