वाहन पलटने से दो बच्चो की मौत : अरवल के बेनीपुर में गड्डे में वाहन पलटने से हुआ हादसा

Edited By:  |
Reported By:
ACCEIDENT ME DO BACCHE KI MAUT ACCEIDENT ME DO BACCHE KI MAUT

अरवल-कुर्था थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव के समीप एक कार पलटने से दो बच्चों की मौत हो गई। वही तीन महिला घायल हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार परिवार के लोग बेनीपुर गांव से करपी थाना क्षेत्र के आजाद नगर जन्मोत्सव में शामिल होने जा रहे। बेनीपुर गांव के समीप कार गड्डे में गिर गई।

इस घटना में श्रवण बीघा गांव निवासी मुकेश पासवान करपी प्रखंड के आजाद बिगहा अपने बहन के घर जन्मोत्सव में शामिल होने के लिए पूरा परिवार चार पहिया वाहन से बेनीपुर होते हुए करपी जा रहे थे, तभी बेनीपुर मोड़ के समीप वाहन अनियंत्रित हो गया और सड़क के किनारे पइन में जा गिरा। हालांकि घटना की सूचना पाते ही ग्रामीणों क भीड़ इकट्ठा हो गयी और लोगों की जान बचाने लगे हैं हालांकि इसकी जानकारी जब स्थानीय थाना को मिली तब कुर्था थाना अध्यक्ष उमाशंकर सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे वाहन में फंसे कई महिलाओं को पानी से बाहर निकाला।

इस दौरान उक्त वाहन में दो बच्चे भी बैठे थे हालांकि पईन में अत्याधिक जलकुंभी रहने की वजह से लोगों को खोजने में काफी परेशानियां हुई वही आनन-फानन में वाहन में फंसे सभी लोगों को निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुर्था लाया गया। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार किया गया हालांकि प्राथमिक उपचार के दौरान चिकित्सकों ने दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया। जिसमें आर्यन कुमार तीन वर्ष तथा सत्यम कुमार 12 वर्ष शामिल है वहीं घायल महिलाओं में मिंता देवी, पूजा देवी और अनिता कुमारी शामिल है जिसे प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल अरवल भेज दिया गया है।


Copy