अब होगा आदमखोर बाघ का अंत : मारने का आदेश जारी, अबतक 7 की ले चुका है जान

Edited By:  |
Reported By:
ab hoga aadamkhor bagh ka ant ab hoga aadamkhor bagh ka ant

प. चंपारण : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है प. चंपारण से जहां VTR के आदमखोर बाघ को मारने का आदेश जारी कर दिया गया है। यह आदमखोर बाघ लगातार एक के बाद एक लोगों को मौत के घाट उतारते जा रहा है। जिससे आक्रोशित लोगों ने वनविभाग के ऑफिस और गाड़ियों में भी तोड़-फोड़ की है। बता दें कि पिछले दिन ही बाघ ने संजय महतो नामक अधेड़ पर हमला कर उसकी जान ले ली थी।

बिहार के पश्चिमी चंपारण स्थित वाल्मीकि टाइगर रिजर्व का एक आदमखोर बाघ इन दिनों रिहायशी इलाकों में आतंक का पर्याय बन चुका है। आये दिन भोले-भाले ग्रामीण इसका शिकार बन रहे हैं। वहीँ वन विभाग की टीम लगातार इसे पकड़ने के लिए रेस्क्यू चला रही है लेकिन अब तक कामयाब नहीं हो सकी है।

मामला बगहा के गोवर्धन थाना इलाके का है जहां आदमखोर बाघ ने बगाही पंचायत डुमरी गांव के 40 वर्षीय संजय महतो को अपना अगला शिकार बना लिया। बाघ के हमले से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। लगातार हो रही हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया है। आक्रोशित लोगों ने वनविभाग के ऑफिस और गाड़ियों में भी तोड़-फोड़ की है।


Copy