BJP नेता को बम से उड़ाने की धमकी : गिरिराज सिंह के हैं करीबी, फेसबुक पोस्ट से रहते हैं चर्चा में

Edited By:  |
giriraj singh ke karibi neta dewanshu kishor giriraj singh ke karibi neta dewanshu kishor

MUZAFFARPUR :केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के करीबी बीजेपी नेता को जान से मारने की धमकी दी है। BJP नेता देवांशु किशोर को अपराधियों ने धमकी देते हुए कहा कि तुम हिंदूवादी नेता बनते हो। घर सहित तुम को बम से उड़ा देंगे। धमकी के बाद BJP नेता ने इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को देते हुए काजी मोहम्मदपुर थाना में लिखित शिकायत दर्ज की है।

चर्चित BJP नेता देवांशु किशोर को अज्ञात अपराधियों ने फोन पर इंटरनेट कॉलिंग के जरिए धमकी दी है। BJP नेता देवांशु किशोर ने बताया कि 2 बार कॉल आया और यह कहा गया कि तुम हिंदूवादी नेता बनते हो। घर सहित तुम को बम से उड़ा देंगे। वही बम से उड़ाने की धमकी मिलते ही आनन-फानन में थाना पर पहुंचे और अपने करीबियों को इस बात की सूचना दी। जिसके बाद सभी ने मिलकर थाना पर लिखित शिकायत की है।

शिकायत मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। काजी मोहम्मदपुर थाना अध्यक्ष दिगंबर कुमार ने बताया कि देवांशु किशोर नाम के व्यक्ति द्वारा एक लिखित शिकायत की गई है। जिसमें उनके नंबर पर किसी अज्ञात के द्वारा प्राइवेट नंबर लिखा हुआ इंटरनेट कॉल से दो बार कॉल किया गया। उसने बम से उड़ाने की धमकी दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

मुजफ्फरपुर से चंदन चौधरी की रिपोर्ट ...


Copy