Bigg Boss 16 : साजिद खान की एंट्री पर बुरी फंसी शहनाज गिल, इस वजह से हो रहीं ट्रोल

Edited By:  |
big boss sixteen sajid khan ki entry per buri fanshi sahanaz khan big boss sixteen sajid khan ki entry per buri fanshi sahanaz khan

DESK : बिग बॉस रियलिटी शो के सीजन 16 का धमाकेदार आगाज शनिवार को यानि कल हो गया। इस बार टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ फिल्मी जगत के भी कई सेलेब्स ने शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है। शो के अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और शो को लेकर अब विवाद खड़ा होता हुआ दिख रहा है। बता दें कि शो में फिल्ममेकर साजिद खान की भी एंट्री हुई है। जिन्हें लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर आपत्ति जताई है और शो की पुरानी कंटेस्टेंट शहनाज गिल को उन्हें सपोर्ट करने के लिए ट्रोल किया है। बता दें शो पर एक वीडियो क्लिप दिखाई गई जिसे लेकर शहनाज इंटरनेट पर ट्रोल हो रही हैं।

बता दें इस शो के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में शहनाज की दर्शकों से मुलाकात एक वीडियो क्लिप के जरिए करवाई गई। शहनाज इस वीडियो में साजिद की तारीफ की और साजिद ने भी शहनाज की तारीफ में कहा कि शहनाज उनकी छोटी बहन जैसी हैं और वे इतनी नेचुरल हैं, इतनी अच्छी लड़की हैं वो एक दिन बहुत आगे तक जाएंगी।

अब इसी के बाद कुछ दर्शकों को ये बात पसदं नहीं आई और इंटरनेट पर ट्रोलिंग शुरू हो गई। अपनी प्रतिक्रिया में यूजर ने कहा... मैं शहनाज से प्यार करता हूं, लेकिन एक मी टू मुजरिम को सपोर्ट करने के लिए मुझे उनसे अब नफरत हो गई है। साजिद जैसे लोगों को तो जेल में होना चाहिए।वहीं एक यूजर ने कहा- शहनाज इस शारीरिक शोषण करने वाले को सपोर्ट कर रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और साजिद खान दोनों एक जैसे ही है, दोनों शो में अपनी इमेज साफ करने आए थे। अब अगली बार रिया चक्रवर्ती आएंगी और उन्हें सना और सिड के जैसे एक हीरो की तरह दिखाया जाएगा।

अपराजिता ...


Copy