बेतिया में होटल मालिक की हत्या से सनसनी : पोखरा के पास मिला शव, एक दिन पहले घर से हुआ था गायब

Edited By:  |
Reported By:
betiya me hotal sanchalak ki hatya se sansani betiya me hotal sanchalak ki hatya se sansani

बेतिया : खबर है बेतिया से जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक होटल संचालक की गोली मार कर हत्या कर दी है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। बताया जा रहा है कि होटल संचालक के शव के पास एक खोखा, एक खाली कारतूस, एक बाइक व शराब की आधा खाली बोतल बरामद हुई है।

मामला पश्चिम चम्पारण के बेतिया नगर के कालीबाग ओपी क्षेत्र का है जहां अहले सुबह पश्चिमी करगहिया व जमादार टोला के बीच मुख्य सड़क से सटे पोखरा के समीप से एक शव बरामद किया गया। जिसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मृतक की पहचान जमादार टोला वार्ड दो निवासी रामबाबू बैठा के पुत्र सूरज बैठा (25) के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि, मृतक के छाती व सिर में गोली लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि, मृतक सूरज बैठा जमादार टोला स्कूल के समीप चाय नाश्ता के एक होटल का संचालन करता था। वह शुक्रवार सुबह ही घर से होटल जाने के लिए निकला था। देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की जा रही थी। इसी बीच शनिवार की सुबह उसका शव पड़े होने की जानकारी मिली। सूचना पर जब वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि सूरज को गोली मारी गई है।

वहीं, इस मामले में कालीबाग ओपी प्रभारी दुष्यंत कुमार ने बताया कि घटनास्थल से एक खोखा, एक खाली कारतूस, एक बाइक व शराब की आधा खाली बोतल बरामद हुई है। मामले की जांच की जा रही है। मृतक के पिता रामबाबू बैठा ने बताया कि वे शाम सात बजे घर आए तो सूरज घर पर नहीं था। सुबह में घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर पोखरा (तालाब) के समीप एक शव पड़े होने की सूचना मिली। जब वे वहां पहुंचे तो देखा कि शव उनके पुत्र का है। बताया जा रहा है कि, सूरज शराब के मामले में पहले जेल भी जा चुका है। सूरज के पांच वर्ष का एक पुत्र आयुष कुमार है। घटना के बाद उसकी पत्नी कलावती देवी वह स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


Copy