संजय सेठ करेंगे नामांकन : रांची के मोरहाबादी में जनसभा के बाद निकली रैली, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री समेत कई दिग्गज मौजूद

Edited By:  |
Reported By:
sanjay seth karenge namankan sanjay seth karenge namankan

NEWS DESK : रांची लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ आज नामांकन करेंगे.इससे पहले मोरहाबादी मैदान में बीजेपी ने जनसभा की.इस जनसभा में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी शामिल हुए. यहां उन्होंने कहा कि उत्तराखंड पहला राज्य है जिसने यूसीसी को लागू किया.साथ ही उन्होंने धीरज साहू के बहाने इंडिया गठबंधन पर तंज कसा और कहा कि इंडिया गठबंधन ने भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड तोड़े हैं.

भाजपा ने इस जनसभा को नामांकन जनसभा का नाम दिया.इस आयोजन में भाजपा के साथ-साथ आजसू,जदयू के भी नेता शामिल हुए.उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अलावा झारखंड के नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी,आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो,जनता दल यूनाइटेड के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो भी मौजूद रहे.रांची लोकसभा में6विधानसभा सीट रांची,हटिया,कांके,ईचागढ़,सिल्ली और खिजरी आते हैं.इन क्षेत्रों से भी लोग इस नामांकन सभा में शामिल होने लोग पहुंचे हैं.

जनसभा के बाद संजय सेठ नामांकन के लिये निकल गये. इसके लिये मोरहाबादी से समाहरणालय तक रैली निकाली गई है. मोरहाबादी से रैली निकाली गई जो उपायुक्त सह निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय (रांची समाहरणालय) तक जाएगी. निर्वाचन पदाधिकारी के कार्यालय में संजय सेठ नामांकन करेंगे. संजय सेठ इस आयोजन को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने दावा कि नरेन्द्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. इसके लिये 400 पार के नारों के साथ बीजेपी कार्यकर्ता और रांची लोकसभा क्षेत्र की जनता मोरहाबादी पहुंचे हैं.


Copy