जहानाबाद लोकसभा सीट पर RJD को लगा बड़ा झटका : बागी हुए पूर्व विधायक ने किया नामांकन, गरमायी सियासत

Edited By:  |
 RJD gets a big blow on Jehanabad Lok Sabha seat  RJD gets a big blow on Jehanabad Lok Sabha seat

जहानाबाद :जहानाबाद लोकसभा सीट पर RJD को बड़ा झटका लगा है। जी हां, आरजेडी के पूर्व विधायक मुनिलाल यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया है।

जहानाबाद में नामांकन प्रक्रिया के आठवें तथा अंतिम दिन आज जहानाबाद राजद के पूर्व विधायक मुनिलाल यादव ने निर्दलीय उम्मीदवार के रुप मे अपना नामांकन किया है। मुनिलाल यादव ने जहानाबाद जिलाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी अलंकृता पाण्डेय के समक्ष अपना नामजदगी का पर्चा दाखिल किया है।

नामांकन करने के बाद निर्दलीय उम्मीदवार मुनिलाल यादव जैसे ही समाहरणालय से बाहर निकले उनके समर्थकों ने उन्हें फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर निर्दलीय उम्मीदवार ने जहानाबाद के सभी प्रत्याशियों पर तंज कसते हुए कहा कि हम वैसे लोगों में से नहीं हैं, जो दूसरे का हक मार कर खुद सब कुछ रख लेते हैं। हम जहानाबाद का बेटा हैं इसलिए हम जहानाबाद से चुनाव लड़ने के लिए आए हैं ताकि जहानाबाद को सुंदर और स्वच्छ बनाने में सफल हो सकें।

साथ ही उन्होंने ने यह भी बताया कि इस बार जहानाबाद लोकसभा सीट की लड़ाई घर वालों और बाहर वालों के बीच में होगा। जहानाबाद के लोग हमेशा लोकसभा का चुनाव हो या विधानसभा का चुनाव इंतजार करते हैं कि कोई जहानाबाद का प्रत्याशी नामांकन कराएगा। किसी को टिकट मिलेगा, मगर ऐसा नहीं होता है और इस बार भी वहीं हो रहा है इसलिए आज हम जहानाबाद लोकसभा सीट से अपना नामांकन निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में किया हूं।

(जहानाबाद से चंदन मिश्रा की रिपोर्ट)