BIG NEWS : गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा भोजपुर, बालू माफियाओं के बीच जमकर गोलीबारी, 2 की मौत

Edited By:  |
 Fierce firing between sand mafia in Bhojpur  Fierce firing between sand mafia in Bhojpur

ARA :भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में स्थित कमालूचक बालू घाट पर बालू माफियाओं के बीच वर्चस्व को लेकर जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें गोलीबारी के दौरान बालू घाट पर काम कर रहे सारण (छपरा) निवासी दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसके बाद जख्मी युवक को वहां मौजूद साथियों द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। ये पूरी घटना बुधवार की देर रात की है।

घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, घटना की सूचना पाकर एसपी नीरज कुमार सिंह, कोइलवर एसडीपीओ रंजीत कुमार सिंह एवं कोइलवर थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र भारी संख्या में पुलिस बल के साथ दियारा इलाके में स्थित कमालूचक बालू घाट पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए है।

जानकारी के अनुसार मृतकों में सारण (छपरा) के डोरीगंज थाना क्षेत्र के चकिया गांव निवासी हूंगी महतो का 20 वर्षीय पुत्र विकाश महतो एवं तुलसी राय का 40 वर्षीय पुत्र सुदर्शन राय शामिल है जबकि जख्मी युवक भी सारण (छपरा) जिला के डोरीगंज थाना क्षेत्र के चकिया गांव निवासी स्व.रजक महतो का 40 वर्षीय पुत्र पूर्णवासी महतो है।

(आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट)


Copy