हाजीपुर से चिराग पासवान ने किया नामांकन : मां का आशीर्वाद लेकर भरा पर्चा, रामा सिंह भी हुए लोजपा (रामविलास) में शामिल

Edited By:  |
Chirag Paswan filed nomination from Hajipur Chirag Paswan filed nomination from Hajipur

HAJIPUR : लोजपा (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान ने आज हाजीपुर लोकसभा सीट से नामांकन किया है। उन्होंने समाहरणालय परिसर स्थित जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम यशपाल मीणा के समक्ष नामांकन-पत्र दाखिल किया। नामांकन करने से पूर्व चिराग पासवान ने सर्किट हाउस के पास स्थित अपने पिता स्व. रामविलास पासवान की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

चिराग पासवान के नामांकन के दौरान NDA के कई बड़े नेता मौजूद रहे। इस दौरान चिराग पासवान के साथ उनकी मां रीना पासवान भी मौजूद रहीं। साथ ही केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, सांसद रामकृपाल यादव, प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, लालगंज विधायक संजय सिंह और चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती भी मौजूद रहे।

इसके साथ ही चिराग पासवान की नामांकन रैली में बाहुबली रामा सिंह भी दिखे। चिराग पासवान ने हाजीपुर की जनता से उनका परिचय कराते हुए पार्टी में स्वागत किया।

पर्चा दाखिल करने के बाद चिराग पासवान नामांकन रैली में जमकर गरजे। सुभाष चौक स्थित संस्कृत महाविद्यालय परिसर में चिराग पासवान के पक्ष में सभा को नित्यानंद राय समेत कई नेताओं ने किया। नामांकन करने से पहले चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान को यादकर भावुक हो गये।

चिराग पासवान ने कहा कि 2014 हो या फिर 2019 का चुनाव उनके पिता रामविलास पासवान हमेशा उनके साथ रहे लेकिन ये पहली मर्तबा हो रहा है कि नामांकन के वक्त उनके पिता साथ नहीं हैं। चिराग पासवान ने कहा कि हाजीपुर की जनता से वे आशीर्वाद लेने जा रहे हैं। उन्हें पूरा भरोसा है कि जिस तरह यहां के लोगों ने मेरे पिता को प्यार और सम्मान दिया है, मुझे भी उतना ही स्नेह मिलेगा।


Copy