Women’s Asia Cup 2022 : BCCI ने किया टीम का ऐलान, जानें किन प्लेयर्स को मिली जगह

Edited By:  |
Women’s Asia Cup 2022 Women’s Asia Cup 2022

DESK : अगले महीने बांग्लादेश में होने वाले महिला T-20 एशिया कप के लिए BCCI ने बुधवार को टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। BCCI ने टीम की कमान हरमनप्रीत कौर के हाथों में दी है वहीँ स्मृति मंधाना को उप-कप्तान की जिम्मेदारी। बता दें कि महिला एशिया कप 1 अक्टूबर से शुरू होगा जिसमें 7 टीमें भाग लेंगी।

एशिया कप के लिए इंडिया की टीम में शामिल प्लेयर्स हैं - हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उप-कप्तान), दीप्ति शर्मा, शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, सबबिनेनी मेघना, ऋचा घोष (विकेटकीपर), स्नेह राणा, दयालन हेमलता, मेघना सिंह, रेणुका ठाकुर, पूजा वस्त्राकर, राजेश्वरी गायकवाड़, राधा यादव, के.पी. नवगिरे। इस टीम में जेमिमा रॉड्रिगेज की वापसी हुई थी वह इंग्लैंड दौरे पर चोट के कारण नहीं जा पाई थी। वहीँ स्टैंड बाय के तौर पर तानिया सपना भाटिया, सिमरन दिल बहादुर को रखा गया है।

जानकारी मिली है टीम इंडिया अपना पहला मैच 1 अक्टूबर को श्रीलंका के साथ खेलेगा। इसके बाद 3 अक्टूबर को मलेशिया और 4 अक्टूबर को यूएई की टीमों के साथ टीम इंडिया की भिड़ंत होगी। 7 अक्टूबर को पाकिस्तान, 8 अक्टूबर को मेजबान बांग्लादेश और 10 अक्टूबर को थाइलैंड के साथ मुकाबला होगा। एशिया कप का सेमीफाइनल 11 और 13 अक्टूबर को खेला जाएगा जबकि फाइनल 15 अक्टूबर को खेला जाना है।


Copy