नाबालिग के साथ गैंगरेप : सिमडेगा पुलिस के तीनों आरोपियों को दबोचा

Edited By:  |
with minor Arrested the three accused of Simdega police with minor Arrested the three accused of Simdega police

SIMDEGA : सिमडेगा के कोलेबिरा में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।एसपी संजीव कुमार ने बताया कि एक 17 वर्षीया नाबालिग के साथ तीन लोगों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस को जानकारी मिलते ही तीनों आरोपियों को धर दबोचा है।

एसपी ने बताया कि कोलेबिरा थानान्तर्गत कोकाधरा जंगल में एक 17 वर्षीया नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की सूचना पर थाना प्रभारी कोलेबिरा थाना के नेतृत्व में उनकी पुलिस टीम ने तत्परतापूर्ण त्वरित पुलिसिया कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को बिना विलम्ब किए किनबिरा कोलेबिरा थानान्तर्गत के दशाटोली जंगल से रोहित बड़ाईक एवं संदीप बड़ाईक को तथा बांसजोर ओपी के कांसबहाल खमनटांड़ जंगल से शैलेश बड़ाईक को गिरफ्तार किया।

संजीव कुमार ने बताया कि काण्ड में प्रयुक्त दो मोटरसाईकिल को भी बरामद किया गया है। एसपी ने बताया कि एक आरोपी पड़ोसी राज्य ओडिशा भाग रहा था,जिसे पुलिसिया विशेष तकनीक से गिरफ्त में लिया गया है। इस सम्बंध में कोलेबिरा थाना काण्ड संख्या-55/2021,धारा-376 (डी0)/506 भादवि एवं 4/6/8 पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं एसपी ने कहा कि कोलेबिरा थाना प्रभारी की तत्परतापूर्ण पुलिसिया कार्रवाई के लिए उन्हें एवं उनकी टीम को पुरस्कृत किया जा रहा है।


Copy