राजनीति : छात्रों के उग्र प्रदर्शन के बावजूद मोदी सरकार पीछे हटने को तैयार नहीं...18 जून को बिहार में वामपंथी और RJD ने बुलाया बंद

Edited By:  |
VIRODH KE BAVJOOD MODI SARKAR BACK NAHI.RJD AUR CPIML NE BULAYA BIHAR BAND. VIRODH KE BAVJOOD MODI SARKAR BACK NAHI.RJD AUR CPIML NE BULAYA BIHAR BAND.

Patna:-केन्द्र की अग्निपथ योजना के विरोध में छात्रों के उग्र आन्दोलन के बाद अब बिहार के राजनीतिक दल भी खुले आम विरोध में आ गए हैं.पप्पू यादव के नेतृ्त्व में जाप कार्यकर्ताओं ने आज पटना के डाक बंगला चौराहा पर प्रदर्शन किया है.वहीं वामपंथी पार्टियों ने 18 जून को बंद बुलाया है और इस बंद का समर्थन आरजेडी ने भी किया है.वामपंथी एवं आरजेडी के बंद के आह्वान के बाद शनिवार 18 जून को भी बिहार में हंगामा होने के आसार हैं.

वहीं दूसरी ओर छात्रों के उग्र प्रदर्शन के बावजूद केन्द्र सरकार पीछे हटने को तैयार नही है.रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि इस अग्निपथ योजना देश के लिए काफी अहम है.इसलिए इसका विरोध करने के बजाय इसमें शामिल होकर देश की सेवा के लिए आगे आना चाहिए.इस संबंधघ में आर्मी के अधिकारियों ने अग्निपथ योजना की प्रकिया शुरू जल्द शुरू करने की बात कही है.


Copy