‘विराट’ फार्म में लौटे कोहली : अनुष्का शर्मा को लेकर कह दी बड़ी बात, पढ़िये पूरी खबर

Edited By:  |
virat form me laute kohli virat form me laute kohli

DESK : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर सुर्खियों में आ गये है। इस बार लोग उन्हें ट्रोल नहीं बल्की उनके बल्लेबाजी की तारीफ करते नजर आ रहे है। आपको बता दे की दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एशिया कप 2022 के सुपर मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 मैच में विराट कोहली ने अपना पहला शतक जड़ दिया है। स्टार बल्लेबाज कोहली ने आखिरी बार नवंबर 2019 में कोलकाता के ईडन गार्डन में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में शतक बनाया था, विराट ने 1020 दिनों के बाद अपने शतक से एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है ।

एशिया कप में अपना टी20 रिकार्ड तोड़ने के बाद विराट कोहली ने अपने जीत का जश्न मनाया और लोगों का अभिनंदन किया। उन्होंने सिर्फ 61 गेंदों पर अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ 122 नाबाद रन बनाए। अपने इस नायाब पारी का श्रेय कोहली ने वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका को दिय़ा। शतक लगाने के बाद विराट ने अपनी वेडिंग रिंग को चूमते हुए अनुष्का शर्मा को याद किया। अब इस पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन भी आ गया है।

उन्होंने विराट के जश्न की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा- ‘किसी भी और हर चीज के माध्यम से हमेशा आपके साथ’, उसके साथ ही अनुष्का ने दिल की इमोजी भी बनाई है। लगभग तीन साल बाद खराब फॉर्म से गुजरने के बाद कोहली अपना पहला शतक लगाकर हैरान थे।

विराट कोहली ने इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा की पिछले ढाई साल ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। मैं एक महीने में 34 साल का होने जा रहा हूं। इसलिए, यह शतक मेरे लिए स्पेशल है। कोहली ने बताया की उनके खराब समय में उन्हें अनुष्का ने मानसिक स्थिति से निपटने में मदद की। ‘मुझे यहां तक पहुंचाने में मेरी वाइफ अनुष्का का बड़ा हाथ है। यह शतक उसके लिए और हमारी छोटी बेटी वामिका के लिए भी है।‘

अंशुमन


Copy